Sunday , November 27 2022
Breaking News
Home / BREAKING / Singhu Border: किसानों के मंच के पास बैरिकेड से लटका मिला अज्ञात शव, मृतक की पहचान में जुटी पुलिस

Singhu Border: किसानों के मंच के पास बैरिकेड से लटका मिला अज्ञात शव, मृतक की पहचान में जुटी पुलिस

Web Desk- Harsimranjit Kaur

नई दिल्ली, 15 अक्तूबर (ओजी इंडियन ब्यूरो)- केंद्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) किसान पिछले काफी महीनों से आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच सिंघु बॉर्डर पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. किसानों के मंच के पास एक युवक की बेरहमी से हत्या के बाद एक हाथ काटकर शव बैरिकेड से लटका दिया गया है. जबकि यह घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. वहीं, जब शुक्रवार की सुबह आंदोलनकारियों ने मुख्य मंच के पास युवक का शव लटका देखा, तो हड़कंप मच गया. जबकि युवक के शव को 100 मीटर तक घसीने की बात भी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान हैं. इस बीच एक हाथ कटा शव मिलने से सुबह से ही आंदोलनकारियों की भीड़ घटना स्थल पर जुटी हुई है. वहीं, आंदोलनकारी कुंडली थाना पुलिस को भी मौके पर नहीं आने दे रहे थे, लेकिन कड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव अपने कब्‍जे में ले लिया. हालांकि कुछ लोग निहंगों पर इस घटना का आरोप लगा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, युवक पर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

इस मामले को लेकर सोनीपत के डीएसपी हंसराज ने कहा कि शुक्रवार सुबह 5 बजे थाना कुंडली में सूचना मिली कि जो किसान आंदोलन चल रहा है उसकी स्टेज के पास एक व्यक्ति के हाथ पैर काटकर मृत लटकाया हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की, लेकिन अभी कुछ खुलासा नहीं हो पाया है. अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच जारी है.

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *