Thursday , May 26 2022
Breaking News
Home / BREAKING / 20 अक्तूबर को होना था विवाह, विवाह से 10 दिन पहले लड़की हुई गायब, माँ बाप के उड़े होश

20 अक्तूबर को होना था विवाह, विवाह से 10 दिन पहले लड़की हुई गायब, माँ बाप के उड़े होश

Web Desk-Harsimranjit Kaur

बठिंडा, 21 अक्तूबर (ओजी इंडियन ब्यूरो)- बठिंडा के विश्वास कालोनी बहमन रोड की रहने वाली लड़की छपिन्दरपाल कौर (28) का 20 अक्तूबर को विवाह होना था। विवाह से 10 दिन पहले कुछ ऐसा घटा, जिस ने माँ बाप के होश उड़ा दिए। दरअसल उन की बेटी को मंगेतर ने विवाह की शापिंग बहाने पटियाला बुला लिया परन्तु इस के बाद उन की बेटी का कोई अता पता नहीं लग रहा । फ़िलहाल पुलिस ने लड़की के मंगेतर ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। लड़की के माँ बाप ने उन की बेटी को बंदी बनाने या फिर कत्ल का शक ज़ाहिर किया है।

जानकारी मुताबिक सुखचैन सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उस की बेटी छपिन्दरपाल कौर की नवनिन्दरप्रीत पाल सिंह नाम के नौजवान के साथ जान -पहचान हो गई। इस के बाद उन्हों ने अपनी बेटी का रिश्ता उस के साथ कर दिया और 20 अक्तूबर, 2021 को विवाह की तारीख़ रख ली गई थी परन्तु नवनिन्दरप्रीत पाल सिंह विवाह से टाल -मटोल करन लग पड़ा। इस दौरान 11 अक्तूबर को नवनिन्दरप्रीत ने उन की बेटी को विवाह की शापिंग के बहाने पटियाला बुला लिया। 14 अक्तूबर को नवनिन्दरप्रीत पाल सिंह ने सुखचैन के पुत्र को फ़ोन करके कहा कि उस की बहन झगड़ा कर कर कहीं चली गई और मोबाइल फ़ोन भी उस के पास ही रख गई है।

जब वह अपने परिवार समेत 15 अक्तूबर को पटियाला में आया तो अपनी बेटी की खोज करन लगा परन्तु उसे कुछ पता नहीं लगा। बाद में पता लगा कि नवनिन्दरप्रीत पाल सिंह ने पहले ही किसी लखविन्दर कौर नाम की औरत के साथ विवाह किया हुआ है। इस कारण वह शिकायतकरता की लड़की के साथ विवाह नहीं करवाना चाहता और साजिश के अंतर्गत लड़की अपने के पास बुला कर उस का कत्ल कर दिया या फिर कत्ल करन की मंशा के साथ किसी अनपछाती जगह पर बंदी बना कर रखा हुआ है।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.