Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / 2 गाड़ियों में सीधी टक्कर, 3 लोगों की मौत, एंबुलेंस चालक ने लाशें उठाने से किया इन्कार

2 गाड़ियों में सीधी टक्कर, 3 लोगों की मौत, एंबुलेंस चालक ने लाशें उठाने से किया इन्कार

Web  Desk-Harsimran

नाभा,25 अक्टूबर (ओजी इंडियन ब्यूरो)- करवाचौथ वाले दिन नाभा -भादसों रोड पर एक कम्बाईन फैक्ट्री के नज़दीक भयानक सड़क हादसा हो गया।  इस में एक बुज़ुर्ग औरत  समेत 3 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई, जब कि एक चालक समेत 3 गंभीर ज़ख़्मी हो गए। जानकारी अनुसार यह हादसा भारी बारिश के कारण हुआ । पंचकुला (हरियाणा) से एक परिवार यहाँ मृतक रिश्तेदार के घर अफ़सोस करने के लिए आ रहा था कि रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस अनुसार 2 गाड़ियों  में सीधी टक्कर हुई है।

जानकारी देते एस. एच. ओ. सुखविन्दर सिंह ने बताया कि गाँव मटोरड़ा के जतिन्दर कुमार (41) पुत्र रघुवर दास और उस के दोस्त हरविन्दर सिंह की मौत हो गई, जब कि दूसरी कार में सवार 80 साला बुज़ुर्ग औरत गुरबचन कौर (निवासी हीरा महल कालोनी) की भी मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों को सिवल हस्पताल मोरचरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जब कि अन्य ज़ख़्मी लोगों को एमरजैंसी में दाख़िल करवाया गया है। थाना सदर की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कई घंटों की मुशक़्क़त के बाद मृतक देहों को नाभा के सिवल हस्पताल पहुँचाया, जबकि 108 एंबुलेंस गाड़ी का चालक मृतक देहों को उठाने से न कर कर वहाँ से रफ़ूचक्कर हो गया। जब इस बाबत 108 एंबुलेंस चालक को पूछा कि आप लाश को क्यों नहीं उठा रहे तो उस ने कहा कि हम उच्च आधिकारियों को पूछेंगे तो ही उठाऐंगे। उन्होंने लाशें उठाने से साफ़ इन्कार कर दिया।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.