Tuesday , February 7 2023
Breaking News
Home / BREAKING / मोदी सरकार का किसानों के मुलजि़मों को पनाह देने में बड़ा हाथ: विजय इंदर सिंगला

मोदी सरकार का किसानों के मुलजि़मों को पनाह देने में बड़ा हाथ: विजय इंदर सिंगला

Web Desk-Harsimran

चंडीगढ़/संगरूर, 9 नवंबर (ओजी इंडियन ब्यूरो)-मोदी सरकार किसानों पर ज़ुल्म ढाने के लिए जि़म्मेदार मुलजि़मों को पनाह देने में बड़ा हाथ है जो साबित करता है कि बीजेपी सरकार खुलेआम किसानों के विरोध में काम कर रही है। इस संबंधी और जानकारी देते हुए पंजाब के कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने किया।

श्री सिंगला ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में फोरेंसिक साइंस की रिपोर्ट के हवाले से पुष्टि हुई है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान तीन हथियारों से गोली चलने के सुबूत मिले हैं। इस घटना के मुख्य मुलजि़म और मंत्री आशीष मिश्रा और एक अन्य मुलजि़म अंकित दास की लाइसैंस वाली बंदूक से गोलियाँ चली थीं।

विजय इंदर सिंगला ने कहा कि फोरैंसिक रिपोर्ट से बड़ा सुबूत क्या होगा कि कातिल बीजेपी के नेता हैं। उन्होंने सख़्त शब्दों में चेतावनी दी कि आशीष मिश्रा के पिता अजय मिश्रा को तुरंत गृह विभाग के मंत्रालय से हटा देना चाहिए।

श्री सिंगला ने कहा कि देश के किसान लंबे समय से राजधानी की सडक़ों पर काले कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। बड़ी संख्या में किसानों की शहादत हो चुकी है परन्तु मोदी सरकार को अन्न-दाता की कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की माँगे मानने की बजाय उन पर हिंसक कार्यवाहियां कर रही है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र पर प्रश्न चिह्न है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपना अहंकार त्यागना चाहिए।

श्री सिंगला ने कहा कि वह हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं और यदि किसानों को इंसाफ़ ना मिला तो वह लखीमपुर खीरी पहुँच कर किसानों के हक में आवाज़ बुलंद करेंगे।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *