Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / वारदात: युवक ने सरेआम दोस्त को मारा चाकू, बकाया दो हजार पर बढ़ा विवाद, तमाशबीन बने देखते रहे लोग

वारदात: युवक ने सरेआम दोस्त को मारा चाकू, बकाया दो हजार पर बढ़ा विवाद, तमाशबीन बने देखते रहे लोग

पंचकुला, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 15 नवंबर 2021

सेक्टर-32 में रविवार शाम को बाइक की बिक्री के बाद पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी के मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान सेक्टर-32 कॉलोनी निवासी निखिल 18) और आरोपी की पहचान अभि (20) के रूप में हुई है।

लहूलुहान निखिल को लोगों ने जीएमसीएच-32 पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को अस्पताल के शवगृह में रख कर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, निखिल ने अभि को अपनी बाइक बेची थी। अभि ने बाइक की रकम में से दो हजार रुपये कम दिए तो निखिल ने बाइक के दस्तावेज उसे नहीं सौंपे। इसको लेकर रविवार सुबह से ही दोनों के बीच बहस और झगड़ा चल रहा था। शाम को निखिल और अभि के बीच झगड़ा बढ़ गया। इसके बाद अभि ने निखिल के सीने पर चाकू से कई वार किए और फरार हो गया। उसके बाद लोगों ने उसे गाड़ी से सेक्टर-32 के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तमाशबीन बने देखते रहे लोग

पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। वारदात के समय मौके पर करीब 10 से 12 लोग मौजूद थे, लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी निखिल को चाकू मारता साफ दिख रहा है। वहीं, मारपीट के दौरान अभि और निखिल के दोस्त समेत करीब 10 से 12 लोग तमाशबीन बने रहे। फुटेज में दिख रहा है कि किसी ने भी उन्हें लड़ने से रोकने की कोशिश नहीं की। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि निखिल घायल होने के बाद पानी मांगता रहा। जिसके बाद लोगों ने उसे पानी पिलाया।

मां का आरोप डॉक्टरों ने समय पर शुरू नहीं किया इलाज

मृतक की मां ने आरोप लगाया कि उनके बेटे का अस्पताल में समय से इलाज नहीं किया गया। समय से इलाज होता तो उनके बेटे की जान बच सकती थी। मां का आरोप है कि डाक्टरों ने उनके बेटे के अस्पताल पहुंचने के बाद काफी देरी से इलाज शुरू किया।

केतन बंसल, एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.