Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / पेट में पल रही बच्ची के जन्म से 2 दिन पहले पति ने माँ के साथ मिल कर पत्नी का किया कत्ल

पेट में पल रही बच्ची के जन्म से 2 दिन पहले पति ने माँ के साथ मिल कर पत्नी का किया कत्ल

गुरदासपुर, ओजी इंडियन ब्यूरो- 16 नवंबर 2021 

तीसरी बेटी के जन्म से दो दिन पहले पति ने अपनी माँ के साथ मिल कर पत्नी का गला घूँट कर कत्ल कर दिया, जिस कारण पेट में जन्म के लिए तैयार हुई बच्ची की भी पेट में ही मौत हो गई। मृतक गर्भवती की पहचान इसरत के तौर पर हुई है, जिस का विवाह 14 साल पहले इमरान सलीम निवासी सकरगड़ के साथ हुआ था।

सरहद सूत्रों अनुसार मृतक इसरत के विवाह को करीब 14 साल हो गए हैं। झगड़े के बाद उस की दो बेटियों ने जन्म लिया और दो दिन बाद तीसरी बेटी ने जन्म लेना था परन्तु इसरत बीबी के पति इमरान सलीम और रसीदा बीबी को बेटे की उम्मीद थी। कुछ दिन पहले ही उन को पता लगा कि इसरत बीबी की तरफ से जन्म देने वाली तीसरा बच्चा भी लड़की है, जिस कारण बीती देर रात इसरत बीबी के पति इमरान सलीम और सास रसीदा बीबी ने मिल कर इसरत बीबी का गला घूँट कर कत्ल कर दिया। इसरत बीबी के पेट में पल रही बच्ची की भी पेट में ही मौत हो गई।

इस घटना के सम्बन्ध में इसरत बीबी के भाई अली साकिर ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उस की बहन के पति और सास की पहले ही दो बेटियाँ हैं। बच्चियाँ होने के कारण वह इसरत को बुरा -भला कहते थे और इसी सम्बन्ध में इजरत का दो बार गर्भपात भी हुआ था परन्तु अब उन्होंने इसरत को ही मार दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है परन्तु अब तक किसी को गिरफ़्तार नहीं किया।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.