Monday , July 4 2022
Breaking News
Home / BREAKING / ठगी मारने वाला नकली पुलिस इंस्पेक्टर वर्दी और कार समेत काबू

ठगी मारने वाला नकली पुलिस इंस्पेक्टर वर्दी और कार समेत काबू

पटियाला /सनौर, ओजी इंडियन ब्यूरो- 18 नवंबर 2021

पुलिस पार्टी एक नकली पुलिस इंस्पेक्टर को समेत वर्दी और कार काबू करने में सफलता हासिल की है। डी. ऐस्स. पी. देहाती हलका सनौर सुखमिन्दर सिंह चौहान के दिशा -निर्देशों पर थाना सनौर के इंचार्ज सब -इंस्पेक्टर अमृत वीर सिंह के नेतृत्व में बगीचा सिंह ने उक्त मुलजिम को गिरफ़्तार किया है।

अधिकारियों ने बताया कि मनप्रीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी रणजीत नगर, भादसों रोड, थाना त्रिपड़ी, पटियाला जो कि ख़ुद को महकमा पंजाब पुलिस में इंस्पेक्टर बताता है। अधिकारियों का कहना है कि उक्त व्यक्ति पंजाब पुलिस के स्टिक्कर लगी कार में सवार हो कर बलवेड़ा से पटियाला आ रहा था। मुख्य अफ़सर थाना ने मौके पर पहुंच कर दौराने नाकाबंदी आरोपी मनप्रीत सिंह को काबू कर कर उस से पुलिस इंस्पेक्टर का नकली आई. डी. कार्ड, पुलिस इंस्पेक्टर की कम्पलीट वर्दी और कार बरामद की है।

उक्त मुलजिम अक्सर ही अपनी कार में पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी टाँग कर पटियाला और आस-पास के इलाको में घूमता रहता था, जो कि भोले -भाले लोगों को अपने आप को पुलिस इंस्पेक्टर बता कर ठगी का काम करता था। एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी कर कर जोड़ियाँ सड़क से मनप्रीत सिंह को काबू कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.