Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / केजरीवाल पहुँचे पंजाब, मोगा के लिए हुए रवाना, औरतों के लिए करेंगे बड़ा ऐलान

केजरीवाल पहुँचे पंजाब, मोगा के लिए हुए रवाना, औरतों के लिए करेंगे बड़ा ऐलान

अमृतसर, ओजी इंडियन ब्यूरो- 22 नवंबर 2021 

दो दिन के पंजाब दौरे पर पहुँचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल अमृतसर हवाई अड्डे से मोगा के लिए रवाना हो चुके हैं। उन के साथ पंजाब मामलों के सह इंचार्ज राघव चड्ढा भी मौजूद हैं। अरविन्द केजरीवाल आज यानीकि 22 नवंबर से’मिशन पंजाब’की शुरुआत पंजाब के मोगा शहर से करेंगे।

पार्टी लीडरशिप का कहना है कि केजरीवाल मोगा में मिशन की शुरुआत पंजाब के लिए एक बड़े ऐलान के साथ करेंगे।यहाँ से मोगा के लिए रवाना होने से पहले केजरीवाल ने मीडिया के साथ बातचीत करते कहा कि आज मोगा में औरतों के लिए बड़ा ऐलान किया जायेगा। केजरीवाल आज मोगा में औरतों के मसलों बारे चर्चा करेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब की तरक्की और पंजाब में महिला सशकतीकरन के लिए आज बड़ा ऐलान करेगी। केजरीवाल ने कहा कि मोगा के बाद वह लुधियाना जाएंगे जहाँ वह आटो और टैक्सी चालकों के साथ बातचीत करेंगे। यहाँ केजरीवाल आम आदमी पार्टी के पंजाब इंचार्ज राघव चड्ढा के साथ मोगा के लिए रवाना हुए।

अरविन्द केजरीवाल मुफ़्त बिजली और सेहत को ले कर पंजाबियों को दो गारंटियों दे चुके हैं और आज तीसरी गारंटी दे सकते हैं। इसके साथ ही मुख्य मंत्री के चेहरे को ले कर भी केजरीवाल ऐलान कर सकते हैं।पंजाब में चयन मुहिम के तहत आम आदमी पार्टी की तरफ से 10 उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी की जा चुकी है। इस सूची में पहले से ही आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायकों को फिर उम्मीदवार खुले आम गया है।

अगले साल विधान सभा मतदान होनीं हैं। इस लिए केजरीवाल काफ़ी सक्रिय हैं। वह पहले भी पंजाब के कई दौरे कर चुके हैं। अब वह दो दिनों के लिए पंजाब आए हैं। पंजाब दौरो के पहले दिन केजरीवाल मोगा से’मीसन पंजाब’की शुरूआत करेंगे। इस के अंतर्गत वह अगले एक महीनो में सूबो में कई स्थानों का दौरा करेंगे और ‘आप ’की तरफ से लोगों के लिए चुके जाने वाले कदमों का ऐलान करेंगे।

इसी दरमियान सोनू सूद की बहन मालविका की तरफ से चयन लड़ने के ऐलान बाद में यह क्यास लगाए जा रहे हैं कि मालविका’ आप’ की तरफ से चुनाव में खड़ी हो सकती है। फ़िलहाल देखना यह होगा कि आज केजरीवाल की तरफ से मुख्य मंत्री चेहरे का ऐलान, नये उम्मीदवार की घोषणा, तीसरी गारंटी या ओर कोई ऐलान किया जाता है या नहीं।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.