Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / Punjab Elections 2022 कैप्टन और नवजोत सिद्धू बीच महामुकाबला संभव

Punjab Elections 2022 कैप्टन और नवजोत सिद्धू बीच महामुकाबला संभव

नई दिल्ली, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 22 नवंबर 2021

पंजाब में अगले साल होने वाली विधान सभा मतदान में पटियाला विधान सभा सीट पर सब से दिलचस्प मुकाबला हो सकता है। कांग्रेस से अलग हो कर नई पार्टी बनाने वाले कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पटियाला सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। कैप्टन पटियाला सीट से 2002, 2007, 2012 और 2017 में जीत चुके हैं। इस के साथ ही नवजोत सिद्धू को चुनौती दी गई है कि वह भी कांग्रेस की टिकट पर पटियाला से चयन लड़ने। यदि सिद्धू इस चैलेंज को स्वीकार करते हैं तो पटियाला के नतीजे पर पूरे देश की नज़र होगी।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने इंटरव्यू में कहा कि मैं पटियाला से चुनाव लड़ूंगा। पटियाला के लोग पिछले 400 सालों से हमारे के साथ हैं। सिद्धू कारण मैं पटियाला छोड़ने वाला नहीं हूँ।’दिलचस्प बात यह है कि नवजोत सिंह सिद्धू पिछले काफ़ी समय से पटियाला में डेरे लगाई बैठे हैं। कहा जा रहा है कि या तो सिद्धू ख़ुद पटियाला से चुनाव लड़ेंगे या उन की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू।

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने हाल ही में अपनी राजनैतिक पार्टी पंजाब लोग कांग्रेस की स्थापना की थी और सूबे की सभी 117 विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वह 2022 की पंजाब विधान सभा मतदान के लिए भाजपा के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार हैं।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.