Sunday , January 16 2022
Breaking News
Home / BREAKING / कैप्टन और बादल पंजाब को तबाह करने के लिए मोदी के साथ मिले हुए – मुख्यमंत्री चन्नी

कैप्टन और बादल पंजाब को तबाह करने के लिए मोदी के साथ मिले हुए – मुख्यमंत्री चन्नी

बद्धनी कलां /मोगा, 01 दिसंबर

अमीरों की कोई जाति जा धर्म नहीं होता, यह लोग अपने निजी स्वार्थोंं के लिए किसी को भी ताक पर लगा देते हैं। आज यहां अनाज मंडी में राज्य स्तरीय समागम के मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने संबोधन के दौरान कैप्टन और बादलों को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि यह परिवार अपने निजी स्वार्थों के लिए पंजाब को तबाह करने के लिए मोदी नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के साथ मिले हुए हैं।

लोगों के भारी जलसे को संबोधन करते हुये मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि पहले बादलों ने राज्य में कृषि कानून लागू किये और फिर यही कानून मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को सलाह देकर देश भर में लागू करवाने के लिए अहम भूमिका निभाई। हरसिमरत की वजीरी बचाने के लिए ही बादलों ने इन कानूनों के हक में प्रचार तक किया। हरसिमरत ने अपनी मर्ज़ी से केंद्रीय मंत्रालय से इस्तीफ़ा नहीं दिया बल्कि लोगों के भारी विरोध ने उसे इस्तीफ़ा देने के लिए मजबूर किया।

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को भी आड़े हाथों लेते हुये मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि कैप्टन भी मोदी सरकार के साथ मिल कर पंजाब और पंजाबियों के साथ धोखा कर रही है और केंद्र की मोदी सरकार की तरफ से बी.एस.ऐफ का घेरा 50 किलोमीटर तक बढ़ाने के केंद्र सरकार के फ़ैसले को सही ठहरा रहा जो कि प्रत्यक्ष रूप् से राज्यों के संघीय ढांचे पर हमला है जिसको पंजाबी कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने बादलों और कैप्टन परिवार के मिले होने का ज़िक्र करते हुये कहा कि इनकी सांझ के कारण ही पंजाब में ट्रांसपोर्ट और केबल माफीए के द्वारा पंजाब के लोगों की लूट होती रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चाहे उनको मुख्यमंत्री बने सिर्फ़ दो महीने ही हुए हैं परन्तु उन्होंने बादलों की सरप्रस्ती में चलते ट्रांसपोर्ट माफीए पर पूरी नकेल डाल दी है और अब इनकी ही सरप्रस्ती अधीन चल रहे केबल माफीए पर नकेल डालने के लिए सरकार कार्यवाही कर रही है।

उधर केजरीवाल पर हमला बोलते हुये मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि केजरीवाल और उसकी टोली आम आदमी का नकाब पहन कर बाहर से लुटेरों की तरह पंजाबियों को लूटने की साज़िशें घड़ रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब के बुद्धिमान लोग ऐसे बहरूपियों की चालें सफल नहीं होने देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब में सिर्फ़ पंजाब के लोगों का ही शासन रहेगा क्योंकि बाहर से आए केजरीवाल जैसे को पंजाब के आम लोगों की समस्याओं और ज़रूरतों की समझ ही नहीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल तो सिर्फ़ ड्रामे करके और झूठी गारंटियां देकर पंजाब में सत्ता पर काबिज़ होना चाहता है इससे अधिक उसका पंजाब के साथ कोई सरोकार नहीं है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने निहाल सिंह वाला हलके सर्वपक्षीय विकास के लिए 15 करोड़ रुपए की ग्रांट और सभी कच्चे रास्ते पक्के करने का ऐलान किया। इलाके की काफी समय से लटकती माँग को पूरा करते हुये मुख्यमंत्री ने निहाल सिंह वाला हलके में एक डिग्री कालेज खोलने का भी ऐलान किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने इलाके के लोगों को आगामी विधान सभा चुनाव में धड़ेबंदी से ऊपर उठ कर एकजुटता से राज्य में कांग्रेस पार्टी को वोटें डाल कर आम लोगों का शासन बहाल करने की अपील की और भरोसा दिया कि लोगों के पसन्दीदा नेता को ही पार्टी की तरफ से टिकट से नवाजा जायेगा।

इस समागम के मौके पर मुख्यमंत्री ने दो लाभार्थियों को औपचारिक तौर पर 5-5 मरले के प्लाटों की सन्नदें देकर मालिकाना हक देने की शुरुआत की। आज मोगा ज़िले के कुल 1294 लाभार्थियों को 5-5 मरले के प्लाटों की सन्नदें सौंपी गई।

इस मौके पर राणा गुरजीत सिंह कैबिनेट मंत्री, पंजाब और मुहम्मद सदीक लोक सभा मैंबर ने भी संबोधन किया और कैप्टन सन्दीप सिंह संधू ने आए मेहमानों का स्वागत किया। इनके अलावा इस मौके पर अजीत सिंह शांत पूर्व विधायक, बीबी राजविन्दर कौर भागीके पूर्व विधायक, बीबी जगदर्शन कौर, भुपिन्दर सिंह साहोके, अमरजीत कौर साहोके, मुखतियार सिंह रिटायर्ड एस.पी, हरी सिंह खाई डायरैक्टर मंडी बोर्ड, इन्द्रजीत सिंह तलवंडी भंगेरियां चेयरमैन ज़िला परिषद मोगा, विनोद बांसल चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट मोगा, हरीश नैयर डिप्टी कमिशनर, सुरजीत सिंह डी.आई.जी फ़िरोज़पुर रेंज और सुरिन्दरजीत सिंह मंड ज़िला पुलिस प्रमुख भी उपस्थित थे।

About admin

Check Also

कोरोना: 24 घंटे में के 2.68 लाख नए केस, 402 मौतें, संक्रमण दर में दो प्रतिशत का इजाफा

नई दिल्ली, 15 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-  भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *