Monday , July 4 2022
Breaking News
Home / BREAKING / सिरसा के बाद बिक्रम मजीठिया भी अगर भाजपा में चला जाये तो कोई हैरानी वाली बात नहीं –  वड़िंग

सिरसा के बाद बिक्रम मजीठिया भी अगर भाजपा में चला जाये तो कोई हैरानी वाली बात नहीं –  वड़िंग

खरड़ /चंडीगढ़, 2 दिसंबर 2021,   (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

मनजिन्दर सिंह सिरसा के भाजपा में शामिल होने के बाद अकाली दल की भाजपा के साथ सांझ का पर्दाफाश करते हुये राजा वड़िंग ने गुरूवार को कहा कि यदि बिक्रम मजीठिया भी वही रास्ता पकड़ते हुये भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो यह कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी।

वड़िंग ने अकाली नेता पर निशाना साधते हुये कहा कि किसी भी समय मजीठिया की भाजपा में शामिल होने की ख़बर आ सकती है। सिरसा की बखऱ्ासतगी पर अकालियों की तरफ से अब झूठे आंसू बहाना एक शर्मनाक बात है जिससे पंजाब के लोग भलीभांत अवगत हैं।

आज प्रातःकाल यहाँ मॉडरन बस स्टैंड का नींव पत्थर रखने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुये परिवहन मंत्री ने ‘आप ’ के ढकोसलों पर प्रतिक्रिया प्रकटाते हुये कहा कि समूचा विरोधी पक्ष बुरी तरह बौख़लाया हुआ है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि सिसोदिया जैसे नेता स्कूल में टायलट का निरीक्षण करने जैसे दिखावे करने के लिए मजबूर हैं।

वड़िंग ने कहा, ‘शिरोमणि अकाली दल विभाजित हो गया है और आप देखोगे कि वह भी पंजाब में केजरीवाल के झाड़ू की तरह बिखर जायेगा।’

लोगों को 2022 में पंजाब की सेवा करते रहने के लिए कांग्रेस को दोबारा सत्ता सौंपने की अपील करते हुये वड़िंग ने कहा कि पूरी दुनिया हमारे मुख्यमंत्री के दो महीनें में किये काम का ज़िक्र कर रही है, परन्तु सभी विरोधी पार्टियां चिंतित हैं क्यूंकि चरणजीत सिंह चन्नी ने उनके पास कांग्रेस का विरोध करने के लिए कोई भी मुद्दा बाकी नहीं छोड़ा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी के लिए पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में कटौती हो या बिजली के खर्च घटाने और पीपीएज़ पर सख़्त कार्यवाही हो, मुख्यमंत्री ने सभी पंजाबियों को राहत देने का प्रस्ताव पेश किया है।

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने बादलों जैसे टैक्स अपराधियों को काबू करने की छूट दी है जिससे राज्य सरकार के राजस्व में वृद्धि को यकीनी बनाया जा सके। मंत्री ने कहा कि उनका उद्देश्य विभाग के प्रति दिन राजस्व को 1.05 करोड़ से बढ़ा कर 1.50 करोड़(प्रति दिन) करना है।

श्री वड़िंग ने कहा कि विभाग ने बादलों की 70 बसों समेत 400 बसों को ज़ब्त किया है, जिन्होंने राज्य को बुरी तरह लूटा है। उन्होंने कहा नियमों का उल्लंघन करने वालों को किसी भी कीमत पर बख़्शा नहीं जायेगा।

 

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.