Monday , July 4 2022
Breaking News
Home / BREAKING / कस्टम विभाग ने बरामद किया लाखों का सोना, तलाशी दौरान हुआ बड़ा खुलासा

कस्टम विभाग ने बरामद किया लाखों का सोना, तलाशी दौरान हुआ बड़ा खुलासा

राजासांसी, 04 दिसंबर 2021, ओजी इंडियन ब्यूरो-

दुबई से श्री गुरु रामदास हवाई अड्डा राजासांसी में पहुँचे एक यात्री के पास से 196.5 ग्राम सोना बरामद होने की ख़बर मिली है।

एयर इंडिया ऐक्सप्रैस उड़ान नंबर आई एक्स 192 से दुबई के द्वारा सफ़र कर रहा एक यात्री श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा राजासांसी पहुँचा। प्राप्त जानकारी अनुसार यात्री का नाम सबीर पुत्र रहमत नज़दीक निवासी न्यू मस्जिद अनसारिया, सिकन्दराबाद, बुलंद शहर, यू. पी. जो कि एयर इंडिया की फ्लाइट IX -192 के द्वारा श्री गुरु रामदास एयर पोर्ट पहुँचा।

मुलजिम जब सामान ले कर कस्टम विभाग की तरफ बढ़ा तो आधिकारियों को उस की गतिविधियों पर शक हुआ। मुलजिम बार बार बैग के पहिये  को हाथ लगा कर चैक कर रहा था। कस्टम विभाग ने मुलजिम को हिरासत में ले लिया। बैग की तलाशी लेने पर उस के पहिंयो में से 196.60 ग्राम सोना निकला।

हवाई अड्डा राजासांसी में कस्टम विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की टीम की तरफ से बारीकी के साथ जांच पड़ताल करने के बाद 196.60 ग्राम सोना जो कि वह यात्री बैग के टायरों में छिपा कर ला रहा था, कस्टम विभाग की तरफ से काबू कर लिया गया है, जिस की बाजारी कीमत साढ़े 9 लाख के करीब है। कस्टम आधिकारियों की तरफ से उक्त व्यक्ति को सोने समेत काबू कर कर आगे वाली कानूनी कार्यवाही आरंभ की गई।कस्टम विभाग ने बरामद किया लाखों का सोना, तलाशी दौरान हुआ बड़ा खुलासा

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.