Saturday , January 22 2022
Breaking News
Home / BREAKING / अपनी बेटियों-बहनों के सम्मान को ठेस पहुँचाने वाले केजरीवाल को पंजाबी देंगे उचित जवाब – मुख्यमंत्री चन्नी

अपनी बेटियों-बहनों के सम्मान को ठेस पहुँचाने वाले केजरीवाल को पंजाबी देंगे उचित जवाब – मुख्यमंत्री चन्नी

अमृतसर, 06 दिसंबर 2021,   (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

‘आप’ सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर बरसते हुये पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को कहा कि उनके सम्मान को चुनौती देने और अहंकार का पंजाब निवासी ज़रूर मुँहतोड़ जवाब देंगे। हमारी बेटियों-बहनों के विरुद्ध भद्दी टिप्पणी करने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख की तरफ से अति घिनौने इरादे से की गई टिप्पणी का जवाब देते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सभी हदें पार करके राजनीति में सबसे निचले स्तर को छूआ है, जिसको राज्य के लोग कभी माफ नहीं करेंगे।

यहाँ रणजीत ऐवीन्यू में हलका विधायक श्री सुनील दत्ती की तरफ से करवाए भारी रैली को संबोधन करते हुये मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि केजरीवाल जैसे नेता को ऐसी बेतुकी बात करनी शोभा नहीं देती, जो अपने आप को आम आदमी का मसीहा होने का दावा करता है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पंजाब के लोग ऐसे अपमानजनक रवैये को कभी भी बर्दास्त नहीं करेंगे, जो केजरीवाल के अहंकार और स्वै-मान को दर्शाता है।

उन्होंने अमृतसर उत्तरी हलके में ओपन जिम, 3वालीबाल कोर्ट, चार क्रिकेट ग्राउंड, हॉकी ग्राउंड, तीन बास्केटबाल कोर्ट, फ़ुटबाल ग्राउंड और एथलेटिक ट्रैक, 4टैनिस कोर्ट, आउटडोर जिम, मल्टीपर्पज़ समेत स्पोर्टस कंपलैक्स बनाने का ऐलान किया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि इस कंपलैक्स का नाम चौथे सिख गुरू श्री गुरु रामदास जी और अंदरूनी क्रिकेट स्टेडियम का नाम एडवोकेट भगवंत सिंह सिद्धू (प्रधान प्रदेश कांग्रेस कमेटी नवजोत सिंह सिद्धू के पिता) के नाम पर रखा जायेगा। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि इस स्टेडियम के लिए 15 करोड़ रुपए मंज़ूर किये गए हैं और इसके मुकम्मल होने तक और मुहैया करवाए जाएंगे।

इस मौके पर दूसरों के अलावा अमृतसर से संसद मैंबर गुरजीत सिंह औजला, मैडीकल शिक्षा और अनुसंधान मंत्री डॉ. राज कुमार वेरका ने भी संबोधन किया। इस मौके पर बोलते हुये श्री सुनील दत्ती ने हलका निवासियों की काफ़ी समय सेे माँगें पूरी करने के लिए मुख्यमंत्री पंजाब और कांग्रेस प्रधान का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि एक छोटे से बुलावे पर लोगों ने बड़ी संख्या में पहुँच कर जो प्यार दिया है, वह मुख्यमंत्री पंजाब की लोकप्रियता का सबूत है। उन्होंने आए हुए मेहमानों और रैली के इंतज़ाम के लिए श्री आदित्या दत्ती, सोनू दत्ती और ममता दत्ता का धन्यवाद किया। इस मौके पर दूसरों के अलावा विधायक स. सुखविन्दर सिंह डैनी बुंडाला, विधायक स. इन्दरबीर सिंह बुलारीया, स. हरप्रताप सिंह अजनाला, विधायक श्री तरसेम सिंह डीसी, मेयर स. करमजीत सिंह रिंटू, चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट श्री दमनदीप सिंह और अन्य उपस्थित थे।

 

About admin

Check Also

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा ने 59 उम्मीदवारों की सूची की जारी, सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा से लड़ेंगे चुनाव

देहरादून, 20 जनवरी 2022,  (ओजी इंडियन ब्यूरो)- भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड चुनाव के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *