Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / केजरीवाल की ‘तिरंगा यात्रा’ को ले कर तैयारियाँ मुकम्मल, जालंधर पुलिस चौकस

केजरीवाल की ‘तिरंगा यात्रा’ को ले कर तैयारियाँ मुकम्मल, जालंधर पुलिस चौकस

जालंधर, 15 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

दिल्ली के मुख्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के कनवीनर अरविन्द केजरीवाल आज जालंधर के दौरे पर पहुँचे हैं। उन के नेतृत्व में आज यहाँ तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। अरविन्द केजरीवाल की तिरंगा यात्रा  ज़िला पुलिस और प्रशासन के लिए सब से बड़ी चुनौती बनी हुई है। तिरंगा यात्रा को ले कर तैयारियाँ मुकम्मल कर ली गई हैं। तिरंगा यात्रा को ले कर पुलिस पूरी तरह चौकसी का इस्तेमाल कर रही है।

वाल्मीकि चौंक से ले कर नकोदर चौंक तक रोज़मर्रा की ट्रैफ़िक हज़ारों की संख्या के पास होती है ऐसे में ट्रैफ़िक को कैसे डायवरट करना और शहर को कैसे ट्रैफ़िक जाम से बचाया जाये, इस लिए पुलिस के लिए यह बड़ी चुनौती होगी। पठानकोट के बाद अरविन्द केजरीवाल आज जालंधर में दूसरी तिरंगा यात्रा कर रहे हैं।

अरविन्द केजरीवाल जालंधर में होने जा रही तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए अमृतसर हवाई अड्डे पहुँच चुके हैं, जहाँ से वह जालंधर के लिए रवाना हुए। जालंधर के लिए रवाना होने से पहले अरविन्द केजरीवाल ने बड़ा बयान देते कहा कि पंजाब ने अतिवाद का बुरा दौर देखा है और कोई पंजाबी ऐसा दौर फिर नहीं देखना चाहता। उन कहा कि पंजाब शहीदों की धरती है। पंजाब की धरती ने कई शहीदों को जन्म दिया है। आज की तिरंगा यात्रा पंजाब की अमन शान्ति और चैन के लिए निकाली जायेगी। केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि यह यात्रा पंजाब के भविष्य के लिए निकाली जायेगी इस करके अधिक से अधिक लोग इस यात्रा में शामिल होने।

बीते दिन अरविन्द केजरीवाल ने टवीट करके लोगों से अपील की थी कि वह हाथों में तिरंगा पकड़ कर अधिक से अधिक संख्या में इस यात्रा में सम्मिलन करन। आज की इस यात्रा बाद में अरविन्द केजरीवाल कल 16 दिसंबर को विधान सभा हलका लम्बी में पहुँचेंगे और हलके के एक गाँव में एक जन सभा को संबोधन करेंगे।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.