Monday , January 17 2022
Breaking News
Home / BREAKING / मुख्यमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की रखी आधारशिला, केजरीवाल के पाखंड की निन्दा की

मुख्यमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की रखी आधारशिला, केजरीवाल के पाखंड की निन्दा की

लुधियाना, 16 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

मुख्यमंत्री स. चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि राज्य और राज्य के लोगों के विरुद्ध साजि़श करने वाले हरेक व्यक्ति को सज़ा दिलाना हमारी सरकार का नैतिक फज़ऱ् है।

चण्डीगढ़ रोड पर रविदास ऑडिटोरियम, ईस्ट एंड क्लब, स्पैशल पार्क स्टैटिक कम्पैकटर, वाणिज्यिक और प्रदर्शनी केंद्र एवं अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रेत माफिया, बेअदबी, सिंचाई घोटाले या पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति योजना में शामिल व्यक्तियों को सख़्त से सख़्त कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस घृणित अपराध में शामिल दोषियों को कानून के मुताबिक बनती सज़ा दी जाएगी। मुख्यमंत्री चन्नी ने यह भी कहा कि दोषियों को बनती सज़ा दिलाने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी व्यक्ति, चाहे वह कितना भी रसूख़दार क्यों न हो, ऐसे अपराधों के लिए जवाबदेह होगा। उन्होंने कहा कि मानवता के विरुद्ध इन अपराधों में शामिल राजनैतिक व्यक्तियों को भी किसी भी कीमत पर बख़्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि राज्य के इन दोषियों को सलाखों के पीछे डालना पंजाब सरकार का प्राथमिक फज़ऱ् है।

आप सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल पर बरसते हुए मुख्यमंत्री ने सत्ता हथियाने के लिए उनके (केजरीवाल) द्वारा इस्तेमाल की जा रहीं नापाक योजनाओं से सचेत रहने के लिए लोगों से अपील की। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के वायदे झूठ का पुलिंदा हैं, जो हर राज्य में अलग-अलग होते हैं। मुख्यमंत्री चन्नी ने उदाहरण देते हुए कहा कि केजरीवाल, पंजाब में महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए भत्ता देने का वादा कर रहे हैं, परन्तु गोआ में उनकी तरफ से यही भत्ता 5000 रुपए देने का वादा किया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वास्तव में केजरीवाल एंड कंपनी का किरदार सवालों के घेरे में है और लोगों को इससे सचेत रहने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि इसके उलट राज्य सरकार समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए लगातार प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि सामान्य जनता के कल्याण के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए कांग्रेस लीडरशिप ने उनको मौका दिया है। उन्होंने कहा कि मैं राज्य के हर आम आदमी को दरपेश समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास कर रहा हूँ। अपनी सरकार द्वारा शुरु किए गए कई जन-समर्थक पहलों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि बिजली बिलों के 1500 करोड़ रुपए के बकाए माफ किए, घरेलू उपभोक्ताओं के लिए बिजली दरें घटाकर 3 रुपए प्रति यूनिट की, ग्रामीण क्षेत्रों में मोटरों के 1200 करोड़ रुपए के बिल माफ किए, पानी के खर्चे घटाकर 50 रुपए किए और इसके साथ ही रेत के रेट भी घटाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल यही नहीं बल्कि आने वाले दिनों में कई अन्य ऐसे अहम फ़ैसले भी लिए जाएंगे।

इस मौके पर विधायक श्री संजय तलवाड़ ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री श्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, कैबिनेट मंत्री श्री भारत भूषण आशु, पंजाब वेयरहाऊसिंग कॉर्पोरेशन के चेयरमैन और विधायक श्री कुलदीप सिंह वैद, विधायक श्री सुरिन्दर डावर, मेयर श्री बलकार सिंह और अन्य उपस्थित थे।

About admin

Check Also

कोरोना: 24 घंटे में के 2.68 लाख नए केस, 402 मौतें, संक्रमण दर में दो प्रतिशत का इजाफा

नई दिल्ली, 15 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-  भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *