Wednesday , January 19 2022
Breaking News
Home / BREAKING / नवजोत सिद्धू के बड़े ऐलान, विरोधियों पर कसे तंज, CM चन्नी और मेरी दो बलदों की जोड़ी – नवजोत सिद्धू

नवजोत सिद्धू के बड़े ऐलान, विरोधियों पर कसे तंज, CM चन्नी और मेरी दो बलदों की जोड़ी – नवजोत सिद्धू

राएकोट, 16 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

पंजाब विधान सभा मतदान को मुख्य रखते दाना मंडी रायकोट में जनता के भरवें जलसा को संबोधन करते पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब को जनता की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि जनता की वोट पंजाब को पडनी चाहिए। उन कहा कि पंजाब माडल के द्वारा एक नयी सुबह भी पंजाब में लाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि इस के लिए हर व्यक्ति को राजनीति का हिस्सा बनना पड़ेगा।

नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब को जिताने के लिए वह हर व्यक्ति को राजनैतिक बना कर यह लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब खोखला होता जा रहा है और जवानी बरबाद होती जा रही है। उन कहा कि पंजाब का ख़ज़ाना भरना पड़ना है और किसानी और जवानी को ठहरे करना पड़ना है। नवजोत सिद्धू ने कहा कि वह लोगों को पंजाब सरकार की तरफ से पंजाब माडल की झलक दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह लोगों को ज़ुबान देते हैं कि किसानों की पहचान वह अपने छोटे भाई चरनजीत सिंह चन्नी के साथ मिल कर खड़ी करेंगे। उन्होंने  कहा कि मेरी और मुख्य मंत्री चन्नी की दो बलदों की जोड़ी है।

नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब के किसान को किसी भी कीमत पर रुलने नहीं देंगे और पंजाब माडल हर हाल में लागू हो कर रहेगा। नवजोत सिद्धू ने कहा कि मक्का की फ़सल पर ऐम्म. ऐस्स. पी. 1600 रुपए है परन्तु किसानों को मार्केट में 800 रुपए मिलते हैं। अब 800 रुपया किसानों को पंजाब सरकार देगी। नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब के नौजवानों को उच्च शिक्षा दे कर आत्म सम्मान दिया जायेगा। उन्होंने  कहा कि पंजाब में से रेत, केबल और शराब की चोरी रोकनी पड़ेगी और इस के साथ ही पंजाब का ख़ज़ाना भरेगा।

नवजोत सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार किसानों को दालें, बीजूँ और ऐम्म. ऐस्स. पी. पंजाब सरकार देगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के वेयर हाऊसों में किसान अपनी फ़सल स्टोर कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि जो फ़सल पंजाब सरकार की तरफ से लाने की हिदायत दी जायेगी, यदि किसान को उस पर कम रेट मिलता है तो बाकी बकाया उसे पंजाब सरकार की तरफ से दिया जायेगा। नवजोत सिद्धू ने कहा कि यह उन की गारंटियें नहीं, बल्कि लोगों को दी गई ज़ुबान है।

इस मौके नवजोत सिंह सिद्धू ने बादलें और अरविन्द केजरीवाल पर भी तंज कसे। उन कहा कि सुखबीर सिंह बादल सिर्फ़ गप्पें मारता है और केजरीवाल भी लोगों के साथ झूठ बोल रहा है। उन्होंने कहा कि जीजे -साले (मजीठिया -सुखबीर) की जोड़ी कभी भी पंजाब की सत्ता में नहीं आ सकती। इस मौके नवजोत सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल पंजाब में आ कर बड़े -बड़े वायदे और दावे कर रहे हैं परन्तु दिल्ली की जनता के लिए उन्हों ने कुछ नहीं किया है, जिस से उन के झूठ का साफ़ पता लग रहा है। उन्होंने कहा कि जनता को उस व्यक्ति को आने वाले 5 सालों के लिए चुनना पड़ेगा, जो उन के हकों की चौकीदारी कर सके।

About admin

Check Also

चुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत 40.31 करोड़ की वस्तुएँ ज़ब्त

चंडीगढ़, 15 जनवरी 2022,  (ओजी इंडियन ब्यूरो)- पंजाब राज्य में विधानसभा चुनाव के ऐलान होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *