Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / अरविन्द केजरीवाल नवजोत सिद्धू बीच शाब्दिक जंग, केजरीवाल के टवीट के बाद सिद्धू का जवाब

अरविन्द केजरीवाल नवजोत सिद्धू बीच शाब्दिक जंग, केजरीवाल के टवीट के बाद सिद्धू का जवाब

चंडीगढ़, 18 दिसंबर 2021 (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

केजरीवाल के टवीट के बाद नवजोत सिद्धू ने जवाबी हमला बोला है। रेत माफिया को ले कर दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू बीच शाब्दिक जंग तेज हो गई है। सिद्धू ने कहा है कि पंजाब माडल आपके जैसे खाली वायदों और अनुमानों पर नहीं बल्कि अपेक्षित खोज पर बनाया गया है। रेत माइनिंग में 20,000 करोड़ नहीं बल्कि 2000 करोड़ की सामर्थ्य है। जब कि सराब में 30,000 करोड़ की संभावना है, जिसका आप दिल्ली में निजीकरण किया है और दीप मल्होत्रा और चड्ढा जैसे लोगों को मुफ़्त दी हुई है।

सिद्धू ने कहा कि सिर्फ़ मतदान में दिखाई देने वाला राजनैतिक सैलानी पंजाब की ज़मीनी हकीकत को कभी नहीं जान सकता। 5साल जब आप पंजाब से दूर था, मैं रेत माइनिंग नीति बनाई, इस को माइनिंग माफिया विरुद्ध लागू करन के लिए लड़ा और लोगों के मुद्दे चुके। तब आप सिर झुकाव कर ड्रग माफिया से मुआफी मांगते रहे थे।

केजरीवाल ने टवीट करते कहा कि टी. वी. और अखबार वालों ने आपके मुख्य मंत्री चन्नी के हलके में रेत चोरी का पर्दाफाश किया है। उन का कहना है कि मुख्य मंत्री चन्नी के रेत माफिया के साथ सम्बन्ध होने के कारण वह कोई कार्यवाही नहीं कर रहे। बादल और कैप्टन साहब दोनों इस पर चुप हैं। आप भी चुप हो। क्यों? मुख्य मंत्री चन्नी से ले कर नीचे तक रेत चोरी हो रही है। यदि रेत चोरी को रोका जाये तो 20 हज़ार करोड़ रुपए आऐंगे।

 

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.