Monday , July 4 2022
Breaking News
Home / BREAKING / पनामा पेपर लीक मामला, बच्चन परिवार की बढ़ी मुश्किलें, ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का संमन

पनामा पेपर लीक मामला, बच्चन परिवार की बढ़ी मुश्किलें, ऐश्वर्या राय बच्चन को ED का संमन

नई दिल्ली, 20 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

पनामा पेपरज़ लीक मामले में बच्चन परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मामले में बालीवुड अदाकारा ऐशवर्या राय को ईडी ने सम्मन भेज कर दिल्ली बुलाया थी। आधिकारियों मुताबिक ऐशवर्या राय बच्चन पूछताछ में शामल होने के लिए नहीं पहुँच रही। अब ऐश्वर्या को ईडी के सामने पेश होना पड़ेगा। उन के पति और अदाकार अभिषेक बच्चन भी एक महीना पहले ईडी दफ़्तर पहुँचे थे, जहाँ उन से पूछताछ की गई थी। Panama Papers Leak में बच्चन परिवार का नाम सामने आया था। कई हस्तियों के नाम सामने आने के बाद ईडी ने जांच आगे बधाई थी और मनी लांडरिंग का केस दायर किया था। इनफोरसमैंट डायरैक्टोरेट की HIU मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि इसी सिलसिले में समन जारी किया गया है। फ़िलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन या बच्चन परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को भी सम्मन भेजा जा सकता है।

पनामा पेपरज़ लीक मामले में ईडी ने पहले ऐशवर्या राय बच्चन को 9/11 /2021 को भी धारा 37 फेमा के अंतर्गत सम्मन जारी किया था। यह सम्मन बच्चन परिवार के मुम्बयी स्थित प्रतीकशा निवास पर भेजा गया था। जिस में ऐशवर्या को 15 दिनों में जवाब देने के लिए कहा गया था। सूत्रों मुताबिक ऐशवर्या राय बच्चन ने ईडी को ईमेल के द्वारा जवाब दिया है।

एक रिपोर्ट मुताबिक जिन लोगों के नाम पनामा पेपरज़ की सूची में हैं, उन पर टैकस चोरी के दोश हैं। जिस के लिए टैकस अधिकारी जांच में लगे हुए हैं। इस मामलो में ऐशवर्या राय को सब से पहले एक कंपनी का डायरैक्टर बनाया गया था। बाद में उसको कंपनी का शेयर होल्डर घोशित कर दिया गया।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.