Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / फ़ौज के कांस्टेबल पर फायरिंग, कार लूट कर लुटेरे हुए फ़रार

फ़ौज के कांस्टेबल पर फायरिंग, कार लूट कर लुटेरे हुए फ़रार

अमृतसर, 20 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

जी.टी.रोड पर पाँच कार सवार लुटेरों ने गोलियाँ चला कर फ़ौजी जवान की कार लूट ली और फ़रार हो गए। वारदात को पाँच लुटेरों ने अंजाम दिया था।

जम्मू -कशमीर के कुलगाम सुसत के गाँव बारीनल निवासी अनीश अहमद ने खिलचियाँ थानो की पुलिस को बताया कि वह फ़ौज में कांस्टेबल के ओहदे पर तैनात है। वह अपनी कार में अमृतसर में किसी रिश्तेदार को मिलने के बाद उत्तर परदेस के फैजाबाद की तरफ जा रहा थी। रास्तो में खिलचियाँ नज़दीक एक कार ने उन का पीछा करना शुरू कर दिया। सुनसान इलाके में पहुँचने पर पीछे से आ रही कार ने उन की कार को टक्कर मार दी। फिर कार में सवार पाँच नौजवान नीचे उतर गए और उन के साथ धक्का -मुक्की करनी शुरू कर दी। उन्होंने विरोध करने की कोशिश की तो एक लुटेरे ने पिस्तौल निकाल कर हवा में तीन गोलियाँ चलाईं। लूट की वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरों ने दातार के साथ सिपाही पर भी हमला कर दिया उस ने बहुत मुश्किल के साथ अपना बचाव किया। उन को जान से मारने की धमकें दे कर पाँच लुटेरे उस की कार लूट कर फ़रार हो गए।

फ़िलहाल थाना खिलचियाँ की पुलिस ने अनजाने लुटेरों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब तक किसी भी आरोपी का सुराग नहीं मिला है। एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि इलाको में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्दी ही लुटेरों को काबू कर लिया जायेगा।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.