Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / सोनी द्वारा पंजाब की फूड इंडस्ट्री के 22  रेस्तरां/ फूड जाइंट का सम्मान

सोनी द्वारा पंजाब की फूड इंडस्ट्री के 22  रेस्तरां/ फूड जाइंट का सम्मान

चंडीगढ़, 21 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-
पंजाब के उप मुख्यमंत्री श्री ओम प्रकाश सोनी द्वारा पंजाब राज्य की फूड इंडस्ट्री से जुड़े 22 रेस्तरां और फूड जाइंटस के मालिकों का सम्मान किया गया।
एस.आर.एस.फाउंडेशन की तरफ से करवाए गए इस समागम को संबोधन करते हुये श्री सोनी ने कहा कि पंजाब राज्य के पर्यटन उद्योग को प्रफुलित करने में राज्य के रेस्तरां और फूड जाइंटस का अहम रोल है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य में पर्यटन और फूड से सम्बन्धित इंडस्ट्री को और प्रफुल्लित करने के लिए वचनबद्ध है।
समागम में विशेष तौर पर उपस्थित मशहूर सेफ पद्म श्री संजीव कपूर ने इस मौके पर बोलते हुये कहा कि पंजाबी फूड पूरी दुनिया में दिनों-दिन मशहूर होता जा रहा है और पंजाब के रेस्तरां और फूड जाइंटस के मालिकों को खाने के पौष्टिक तत्वों को बरकरार रखने की तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए।
इस मौके पर अनमोल कवात्रा, अनीश स्लाथ, वाई.पी. सिक्का, अभिषेक दत्त, पायलट अरुण हुडा, डा कनुप्रीत अरोड़ा, मूर्ति फूडस, भैनां का ढाबा, बरिसता खन्ना, ओवन ऐक्सप्रैस, लाइफस्टाइल होटल और रिज़ॉर्टस, डिमसम बॉक्स, हवेली जालंधर, अंकल जैक, क्लाउड किचन(गौरमेट), रिशिका फूडस -सतनामिया जंकशन, गौरव नागपाल, अनिरुद्ध ठाकुर, बैक टू सोर्स-केफे वेलबीइंग,स्पार्टन, पाल ढाबा, ओरिका, ढाबा 7, बाबा डेयरी, सिंधी स्वीट्स, कटानी 35, किंग हिल्स ट्रैवल्स, करतार बेकरी का सम्मान किया गया।
एसआरएस फाऊंडेशन के डायरैक्टर डा. साजन शर्मा ने कहा कि हमारी संस्था पंजाब राज्य के रेस्तरां और फूड जाइंटस को संसार स्तर पर प्रसिद्ध करने के लिए यत्नशील है। इसी मंतव्य के लिए हमारी संस्था की तरफ से यह समागाम करवाया गया है और भविष्य में भी इस तरह के कार्य जारी रहेंगे।
इस मौके पर दूसरों के इलावा बसी पठाना से विधायक गुरप्रीत सिंह जीपी और मोगा से विधायक हरजोत कमल सिंह और एसएसपी चंडीगढ़ उपस्थित थे

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.