Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / रजनीश भगत ने डॉ. राज कुमार वेरका की उपस्थिति में पंजाब जेनको लिमिटेड के वाइस चेयरमैन का पदभार ग्रहण किया

रजनीश भगत ने डॉ. राज कुमार वेरका की उपस्थिति में पंजाब जेनको लिमिटेड के वाइस चेयरमैन का पदभार ग्रहण किया

चंडीगढ़, 21 दिसम्बर 2021 (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

श्री रजनीश भगत ने आज नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री डॉ. राज कुमार वेरका और पूर्व कैबिनेट मंत्री और पंजाब राज्य तकनीकी शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन श्री महिन्दर सिंह के.पी. की उपस्थिति में पंजाब जेनको लिमिटेड (पंजाब ऊर्जा विकास एजेंसी की 100 फीसदी सहायक कंपनी) के वाइस चेयरमैन का पदभार ग्रहण कर लिया है। इस मौके पर श्री नवजोत पाल सिंह रंधावा, प्रबंध निदेशक और श्री एम.पी. सिंह निदेशक और पंजाब जेनको लिमिटेड के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

श्री रंधावा ने डॉ. राज कुमार वेरका को पेडा/पी.जी.एल द्वारा चलाए जा रहे आर.ई. परियोजनाओं/गतिविधियों संबंधी जानकारी दी। श्री वेरका ने पंजाब राज्य की ऊर्जा आवश्यकताओं को पूरा करने और इसको प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए कार्बन फुटप्रिंट को घटाने और नवीकरणीय ऊर्जा के लाभप्रद प्रयोग को बढ़ाने के लिए इस पर्यावरण समर्थकीय ऊर्जा क्षेत्र में और संभावनाएँ तलाशने की इच्छा व्यक्त की। प्रबंध निदेशक ने इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने और मंत्री के सक्षम मार्गदर्शन अधीन राज्य में और आर.ई. (नवीकरणीय ऊर्जा) परियोजनाओं में संभावनाओं का पता लगाने को सुनिश्चित बनाने पर ज़ोर दिया।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.