Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / विजिलेंस द्वारा जे.ई. और प्राइवेट व्यक्ति 90,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए काबू

विजिलेंस द्वारा जे.ई. और प्राइवेट व्यक्ति 90,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए काबू

चंडीगढ़, 21 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने आज पी.एस.पी.सी.एल. के एक जूनियर इंजीनियर (जे.ई.) और प्राइवेट व्यक्ति को 90,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया है।
इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एस.ए.एस.नगर जिले के गांव हंडेसरा में पी.एस.पी.सी.एल. के दफ़्तर में तैनात जे.ई. मलकीत सिंह और गाँव खेलन में बिजली की दुकान के मालिक प्रदीप कुमार उर्फ मिंटू को विजिलेंस टीम ने शिकायतकर्ता कुशल पाल निवासी गाँव खेलन, तहसील डेराबस्सी, एस.ए.एस.नगर से 90,000 रुपए की रिश्वत लेती हुए रंगे हाथों काबू किया है।
अपने गाँव खेलन में आटा चक्की चला रहे शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से सम्पर्क करके बताया कि पिछले दिन सुबह के समय जे.ई. उसकी आटा चक्की पर आया और उसने बिजली चोरी का झूठा केस दर्ज न करने के बदले तीन लाख रुपए की रिश्वत की मांग की।
इस सम्बन्ध में शिकायतकर्ता ने बताया कि वह पहले ही सह-दोषी दुकान मालिक मिंटू के द्वारा मुलजिम को दो लाख रुपए (एक-एक लाख रुपए दो किस्तों में) बतौर रिश्वत दे चुका है। उसकी षिकायत की पड़ताल करने के बाद एआईजी आशीष कपूर की निगरानी में डीएसपी अजय कुमार के नेतृत्व में विजीलैंस टीम ने जाल बिछाया और मुलजिम जे.ई. को प्राईवेट व्यक्ति समेत मौके पर ही दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में शिकायतकर्ता से 90,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया।
प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोषियों के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत विभिन्न धाराओें अधीन विजीलैंस ब्यूरो के थाना एस.ए.एस.नगर में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.