Monday , July 4 2022
Breaking News
Home / BREAKING / अध्यक्ष कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने मार्कफेड में 227 नव नियुक्त नियमित कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे

अध्यक्ष कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने मार्कफेड में 227 नव नियुक्त नियमित कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे

चंडीगढ़, 22 दिसम्बर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-
एशिया के सबसे बड़े सहकारी संस्थान मार्कफेड द्वारा अपना दायरा और अधिक बढ़ाने और कामकाज को अधिक सुचारू ढंग से चलाने के लिए आज विभिन्न पदों पर 227 कर्मचारियों की नियुक्ति की गई। मार्कफेड के चेयरमैन कुशलदीप सिंह ढिल्लों द्वारा आज यहाँ सैक्टर-35 स्थित मार्कफेड के मुख्य कार्यालय में नव-नियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे।
इस मौके पर नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए चेयरमैन किक्की ढिल्लों ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व और उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा के दिशा-निर्देशों के अंतर्गत जहाँ सहकारिता लहर को मज़बूत करने के लिए सहकारी संस्थओं को समय का साथी बनाया जा रहा है। स. रंधावा जिनके पास सहकारिता विभाग भी है, निरंतर सहकारी संस्थाओं को मज़बूत करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।
चेयरमैन किक्की ढिल्लों ने आगे बताया कि राज्य सरकार की घर-घर रोजग़ार देने की महत्वपूर्ण स्कीम के अंतर्गत युवाओं को रोजग़ार भी मुहैया किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मार्कफेड द्वारा आज भर्ती किए गए कर्मचारियों के साथ इस सहकारी संस्था के कामकाज में और अधिक तेज़ी आएगी, क्योंकि यह पद मार्केटिंग और अकाउंट से सम्बन्धित हैं।
मार्कफेड के एम.डी. वरुण रूज़म ने जानकारी देते हुए बताया कि नव-नियुक्त 227 कर्मचारियों में से 2 डिप्टी चीफ़ अकाउंट अफ़सर, 9 सीनियर अकाउंट अफ़सर, 8 सहायक अकाउंट अफ़सर, 62 सहायक अकाउंटेंट, 18 सहायक सेल्ज अफ़सर, 67 सहायक फील्ड अफ़सर और 61 सेल्ज़मैन शामिल हैं। इनकी तैनाती मुख्य कार्यालय और फील्ड में स्थित विभिन्न कार्यालयों में की जा रही है। यह भर्ती पारदर्शी ढंग से केवल मेरिट के आधार पर की गई है।
इस मौके पर मार्कफेड के वाइस चेयरमैन जसदीप सिंह रंधावा, बोर्ड ऑफ डायरैकटजऱ् के डायरैक्टर हरिन्दर सिंह रंधावा, ज्ञान सिंह, रणजीत सिंह, गुरमेज सिंह, टहल सिंह संधू, परमजीत सिंह, करनैल सिंह, तरलोक सिंह, दविन्दर सिंह, तरसेम सिंह घुम्मन और हरिन्दर सिंह, मार्कफेड के ए.एम.डी. राहुल गुप्ता, चीफ़ मैनेजर परसोनल दमनदीप कौर और चीफ़ अकाउंटेंट अफ़सर पंकज कांसल भी उपस्थित थे।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.