Wednesday , January 19 2022
Breaking News
Home / BREAKING / राघव चड्ढा ने की बब्बू मान से मुलाकात, किसान दे सकते है पंजाब को नयी दिशा – बब्बू मान

राघव चड्ढा ने की बब्बू मान से मुलाकात, किसान दे सकते है पंजाब को नयी दिशा – बब्बू मान

चंडीगढ़, 23 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

पंजाबी संगीत जगत के नामी गायक और अदाकार बब्बू मान ने आज आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ मुलाकात की। इस बात की जानकारी ख़ुद राघव चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया अकाउँट पर बब्बू मान के साथ एक तस्वीर सांझी करके दी है। राघव चड्ढा ने अपने टवीट में लिखा है,”पंजाबी म्युज़िक इंडस्ट्री के उस्ताद @BabbuMaan को मिले। इस दौरान पंजाब राज बारे गहराई के साथ चर्चा की।”

राघव चड्ढा और बब्बू मान की मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर खबरें आनी शुरू हो गई हैं कि अब मान का राजनैतिक सफ़र शुरू हो सकता है। आने वाला समय ही बतायेगा कि अब बब्बू मान राजनीति में प्रविष्टि करते हैं या नहीं।

बताया जा रहा है कि किसानी आंदोलन बाद में पंजाब में बड़ी तबदीली के लिए बब्बू मान सक्रिय हैं। इस के इलावा यह खबरें हैं कि बब्बू मान किसान जत्थेबंदियाँ को मतदान लड़ने के लिए कह रहे हैं। इस के साथ ही बब्बू मान ने बुद्धिजीवियों और कलाकारों के साथ मिल कर’जूझता पंजाब’नाम की जत्थेबंदी भी बनाई है। इस अधीन राजनैतिक पार्टियाँ को एजेंडा दिया जायेगा, जो पार्टी इस एजंडे पर काम करन की सहमति देगी, उस की हिमायत की जायेगी।

किसान आंदोलन ख़त्म होने बाद में पंजाबी गायक बब्बू मान ने कहा था कि किसानों को अपनी पार्टी बना लेनी चाहिए। उन्हों ने कहा था कि किसान पंजाब को नयी दिशा दे सकते हैं। बताने योग्य है कि बब्बू मान शुरू से ही किसान आंदोलन के साथ डटे हुए हैं। उनका मानना है कि कि किसानों को मतदान लड़ कर व्यवस्था बदलना चाहिए। बब्बू मान ने किसानों से अपील की थी कि वोटों तक इकट्ठा रहे, अलग न होना और किसी पार्टी के किसी भी तरह के लालच में न आ जाना।”

About admin

Check Also

चुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत 40.31 करोड़ की वस्तुएँ ज़ब्त

चंडीगढ़, 15 जनवरी 2022,  (ओजी इंडियन ब्यूरो)- पंजाब राज्य में विधानसभा चुनाव के ऐलान होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *