Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / पंजाब इन्फोटेक के चेयरमैन ने हरियाणा राजभवन चंडीगढ़ में हरियाणा के राज्यपाल को कॉफी टेबल बुक ‘ सोहना पंजाब’ भेंट की

पंजाब इन्फोटेक के चेयरमैन ने हरियाणा राजभवन चंडीगढ़ में हरियाणा के राज्यपाल को कॉफी टेबल बुक ‘ सोहना पंजाब’ भेंट की

चंडीगढ़, 23 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 

हरियाणा के माननीय राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने पंजाब इन्फोटेक के चेयरमैन और नेचर आर्टिस्ट हरप्रीत संधू द्वारा लिखित कॉफी टेबल बुक “सदा सोहना पंजाब” की सराहना की, जिसमें सुंदर दृश्यों को दर्शाया गया है।

पंजाब इंफोटेक के चेयरमैन हरप्रीत संधू द्वारा लिखित एक कॉफी टेबल बुक आज सुबह राजभवन चंडीगढ़ में हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय को भेंट की गई। हरियाणा के राज्यपाल ने शांत और सुंदर प्रकृति को दर्शाती इस सार्थक कॉफी टेबल बुक ‘ सोहना पंजाब’ को लिखने के लिए हरप्रीत संधू के हार्दिक प्रयासों की सराहना की। आज इस कॉफी टेबल बुक को देखते हुए, माननीय राज्यपाल ने कहा कि यह पहल निश्चित रूप से न केवल पंजाब में बल्कि पूरे भारत में प्रकृति प्रेमियों को अद्भुत प्रकृति के करीब आने में मदद करेगी। इस पुस्तक में आप सुंदर प्राकृतिक स्थानों को देख सकते हैं, घनी आबादी वाले हरे भरे जंगलों के सुंदर दृश्यों का आनंद ले सकते हैं, समृद्ध और शानदार नदियों के शानदार प्रवाह के साथ बहने वाली नदियों को बहुत ही स्वच्छ और आकर्षक शैली में प्रस्तुत किया गया है।

इस कॉफी टेबल बुक में पंजाब के मुख्यमंत्री और पंजाब के राज्यपाल और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के महत्वपूर्ण संदेश रिकॉर्ड किए जाते हैं। पुस्तक 133 पृष्ठों पर पंजाब के विभिन्न आकर्षणों को बहुत ही मनोरम शैली में कैद करती है और पंजाब के प्रकृति प्रेमियों द्वारा अनदेखी किए गए सुंदर दृश्यों का आनंद लेने और राज्य में पर्यटन क्षमता को बढ़ावा देने की आवश्यकता को इंगित करती है।

कॉफी टेबल बुक में गुरु नानक के दर्शन को भी खूबसूरती से समाहित किया गया है जो इस बात पर जोर देता है कि ईश्वर अपनी पूरी सृष्टि में मौजूद है, “हवा हमारी गुरु है, पानी हमारा पिता है और पृथ्वी हमारी मां है। और इस तरह यह पंजाब के लोगों को प्रेरित करेगी कि प्रकृति में सृष्टिकर्ता की अनंत उपस्थिति के रूप में निर्माता के साथ एक प्रेमपूर्ण संबंध रखें।

“कॉफी टेबल बुक”, “अवर ब्यूटीफुल पंजाब” के लेखक हरप्रीत संधू ने इस उद्देश्य के लिए तैयार की गई कॉफी टेबल बुक की प्रस्तुति के दौरान हरियाणा के राज्यपाल को बताया।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.