Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / बेअदबी मामला: कत्ल का केस दर्ज, ग्रंथी सिंह गिरफ़्तार

बेअदबी मामला: कत्ल का केस दर्ज, ग्रंथी सिंह गिरफ़्तार

चण्डीगढ़ /कपूरथला, 24 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 

पंजाब के कपूरथला बेअदबी मामले में एक व्यक्ति को कथित तौर पर बेअदबी की कोशिश करन के लिए भीड़ ने पीट -पीट कर मार दिया। गुरुद्वारा साहब निजामपुर मोड़ में बीते दिनों हुए नौजवान के कत्ल के मामले को ले कर पंजाब सरकार के हुक्मों पर पंजाब पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में पंजाब पुलिस ने गुरुद्वारा साहब के ग्रंथी अमरजीत सिंह को ग्रिफतार कर लिया है। जिस के बाद बाबा अमरजीत सिंह का परिवार बिना किसी को कुछ बताए अपना समान एक ट्रक में भार कर कहीं चले गए। इस सम्बन्धित जब बाबा अमरजीत सिंह के पारिवारिक सदस्यों के साथ बातचीत करने की कोशिश की तो उन्होंने ग्रंथी अमरजीत सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि तो की परन्तु वह गुरुद्वारा साहब क्यों छोड़ कर जा रहे हैं इस बारे कोई जवाब नहीं दिया।

ग्रंथी सिंह ख़िलाफ़ कत्ल का मामला दर्ज किया जा रहा है। वहां ही इस मामले में ऐस्स. ऐस्स. पी. हरकमलप्रीत सिंह की तरफ से कहा गया है कि इस मामले में 100 अनजाने व्यक्तियों ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है।

कपूरथला में बेअदबी की कोशिश करन दौरान मारे गए नौजवान के मामले में पंजाब के मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी का आज ही इस के पहले बड़ा बयान सामने आया था। बड़ा बयान देते हुए चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि कपूरथला में हुई घटना पर अब तक यह सामने आया है कि कपूरथला में कोई भी बेअदबी की बात सामने नहीं आई है और लोगों की भीड़ की तरफ से नौजवान को पीट -पीट कर मौत के घाट उतारा गया है। उन कहा कि इस केस में पंजाब पुलिस की तरफ से कत्ल का मामला दर्ज किया जा रहा है और मुलजिमों ख़िलाफ़ बनती कार्यवाही की जायेगी।  इस मामले में मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने दावा किया है कि कपूरथला मामले में बेअदबी का कोई सबूत सामने नहीं आया है। यह कत्ल था। इस मामले की जांच जारी है और एफआईआर में संशोधन की जायेगी।

दूसरे तरफ़ जिस व्यक्ति को बेअदबी की कोशिश के मामलो में पीट -पीट कर मार दिया गया, उस के शरीर पर करीब 30 ज़ख़्म हैं, जो शायद तलवार के साथ किये गए हमलो कारण हुए हैं। यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। इस की पुशटी सीनियर मैडीकल अफ़सर नरिन्दर सिंह ने की है। उन बताया कि स्थानिक सिवल हस्पताल के डाक्टरों के पाँच सदस्यता बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.