Thursday , May 26 2022
Breaking News
Home / BREAKING / किंग खान की दीवानी है मिस यूनिवर्स , शाहरुख़ खान की बहुत बड़ी फैन है हरनाज़ संधू

किंग खान की दीवानी है मिस यूनिवर्स , शाहरुख़ खान की बहुत बड़ी फैन है हरनाज़ संधू

मुंबई, 25 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 

चण्डीगढ़ में पढ़ी भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स हरनाज़ कौर संधू एक भारतीय माडल है। वह मिस वर्ल्ड, मिस यूनिवर्स, मिस अर्थ और मिस इंटरनैशनल जैसे ओर सुंदरता मुकाबले भी जीत चुकी है। उसे मिस दीया 2021 और फ़ेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 का ताज भी दिया गया था।

देश के लिए मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतने वाली हरनाज़ संधू ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने को ले कर बड़ी बात कही है। हरनाज़ संधू बालीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है और उस का सपना है कि वह बालीवुड के किंग खान और फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम करे।

हरनाज़ कौर संधू ने बताया कि वह शाहरुख़ खान का बहुत सत्कार करती है और वह उस के साथ अपना बालीवुड सफ़र शुरू करना चाहती है। उन्होंने जो सख़्त मेहनत की है और अभी भी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह कभी भी काफ़ी नहीं है परन्तु वह हमेशा ज़मीन के साथ जुड़े रहते हैं। उन्होंने हमेशा सफलता प्राप्त की है। जिस तरह वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं, वह सचमुच मुझे प्रेरित करते हैं। वह एक अनोखे कलाकार और अनोखे मनुष्य हैं।

हरनाज़ कौर संधू ने आगे कहा कि मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूँ। मुझे उन के काम करने का तरीका पसंद है, उन की फिल्मों में भावना और गहराई है।

हरनाज़ ने कहा कि मैं एक ऐसी मनुष्य हूँ, जो कभी भी ज़िंदगी की प्लानिंग नहीं करती। मैं पेशे  से कलाकार हूँ, पिछले पाँच सालों से थियेटर कर रही हूँ।

हरनाज़ ने कई सुंदरता मुकाबलों में भाग ले कर काफ़ी पैसा भी कमा लिया है। आपको बता दें कि हरनाज़ अपने माता -पिता के साथ चण्डीगढ़ स्थित अपने घर में रहती थी और अब वह न्यूयार्क शिफट होने के लिए तैयार है।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.