Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / ड्रग्स केस में फंसे मजीठिया पहुँचे हाईकोर्ट, अग्रिम जमानत के लिए की अपील

ड्रग्स केस में फंसे मजीठिया पहुँचे हाईकोर्ट, अग्रिम जमानत के लिए की अपील

चंडीगढ़, 27 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 

अकाली नेता बिक्रम मजीठिया अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंचे हैं। मजीठिया ने अब जमानत के लिए हाईकोर्ट का रुख किया है। बता दें कि इससे पहले मोहाली कोर्ट ने बिक्रम मजीठिया को जमानत देने से इन्कार कर दिया था। अब मजीठिया ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अपील की है।

बिक्रम मजीठिया के खिलाफ हाल ही में ड्रग केस में एफ.आई.आर. दर्ज की गई है, जिसके बाद बिक्रम मजीठिया फरार हो गए थे। बाद में मजीठिया को लेकर लुकआऊट नोटिस भी जारी किया गया था। इस के द्वारा सभी एअरपोरटें, बंदरगाहों और ओर सभी स्थानों पर अलर्ट जारी कर दिया गया जिससे यदि बिक्रम मजीठिया वहाँ से भागने की कोशिश करन तो उन को गिरफ़्तार किया जा सके।

इस से पहले मजीठिया की गिरफ़्तारी के लिए पंजाब पुलिस की ऐस्स. आई. टी. की टीम ने 16 से अधिक स्थानों पर छापेमारी भी की परन्तु मजीठिया का कोई पता नहीं लग सका। पुलिस ने मजीठिया के करीबियों की सूची भी तैयार की जिससे उन से भी पूछताछ की जा सके।

6000 करोड़ के ड्रग केस में बिक्रम मजीठिया का नाम सामने आने से हाल ही में पंजाब पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करके एफ.आई.आर. दर्ज की गई थी। जिसके बाद मजीठिया की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती थी। मजीठिया ने कुछ दिन पहले मोहाली कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी, लेकिन मोहाली कोर्ट ने मजीठिया की जमानत याचिका को रद्द कर दिया था।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.