Wednesday , July 6 2022
Breaking News
Home / BREAKING / परिवहन मंत्री द्वारा नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में संभावनाओं का पता लगाने पर ज़ोर

परिवहन मंत्री द्वारा नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में संभावनाओं का पता लगाने पर ज़ोर

चंडीगड़, 30 दिसंबर 2021, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र को उत्साहित करने और राज्य में और नवीकरणीय ऊर्जा प्रोजैक्टों की संभावनाओं का पता लगाने पर ज़ोर दिया है। उन्होंने पंजाब के शहरों में सौर्य ऊर्जा सम्बन्धी प्रोजैक्टों, बायोमास-सीएनजी प्रोजैक्टों, हाइडल प्रोजेक्टों आदि संबंधी गहरी रूचि दिखाई। श्री वड़िंग ने पेडा को कहा कि वह सोलर स्ट्रीट लाईटों में शोध करें जो कि ए.एम.सी. अवधि के अधीन हैं।

श्री वड़िंग ने आज यहाँ पंजाब ऊर्जा विकास एजेंसी के कार्यालय का दौरा किया। इस मौके पर उनके साथ पेडा के चेयरमैन एच.एस. हंसपाल, पी.जी.एल. के चेयरमैन श्री धनजीत सिंह विर्क, पी.जी.एल. के सीनियर वाइस चेयरमैन श्री फकीर चंद बांसल, पी.जी.एल के वाइस चेयरमैन श्री रजनीश भगत, पेडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री नवजोत पाल सिंह रंधावा, पेडा के डायरैक्टर श्री एम.पी. सिंह और पेडा के अतिरिक्त डायरैक्टर श्री जसपाल सिंह मौजूद थे।

पेडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री नवजोत पाल सिंह रंधावा ने परिवहन मंत्री को पेडा/पीजीएल के नवीकरणीय ऊर्जा प्रोजैक्टों /गतिविधियों संबंधी जानकारी दी। श्री वड़िंग ने नवीकरणीय ऊर्जा गतिविधियों में श्री रंधावा के यत्नों की सराहना की।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.