Sunday , January 16 2022
Breaking News
Home / BREAKING / वांडरस्स स्टेडियम में भारत की गिरी 8वीं विकट, अश्विन हुए आऊट

वांडरस्स स्टेडियम में भारत की गिरी 8वीं विकट, अश्विन हुए आऊट

जोहानसबरग, 5 जनवरी 2022, स्पोर्ट्स डेस्क-

दक्षिणी अफ्रीका और भारत दरमियान तीन मैचों की टैस्ट सीरीज के दूसरे टैस्ट मैच के तीसरे दिन की खेल जोहान्सबर्ग के वांडरस्स स्टेडियम में खेली जा रही है।  भारत ने 8 विकटों के नुक्सान पर 228 दौड़ बना ली हैं। इस तरह टीम इंडिया के पास 201 दौड़ू की बढ़त है। भारत की दूसरी पारी दौरान टीम इंडिया की तीसरी विकट अजिंकय रहाने के तौर पर गिरी। रहाने 58 दौड़ के निजी स्कोर पर रबाडा की गेंद पर वेरेन का शिकार बने। रहाने ने अपनी पारी के दौरान 8 चौके और एक छक्का मारा।

इस के बाद भारत की चौथी विकट चेतेशवर पुजारा के तौर पर गिरी। पुजारा 53 दौड़ के निजी स्कोर पर रबाडा की तरफ से ऐल्ल. बी. डबलयू. आउट हुए। पुजारा ने अपनी पारी दौरान 10 चौके लगाऐ। इस के बाद भारत की पाँचवी विकट ऋषभ पंत के तौर पर गिरी। पंत अपना खाता भी न खोल सके और 0 के निजी स्कोर पर रबाडा की गेंद पर वेरेन को कैच दे कर पवेलियन लौट गए। भारत की 6वीं विकट रविचंद्रन;रविचन्द्रन अश्विन के तौर पर गिरी। अश्विन 16 दौड़ के लुंगी ऐनगिडी की गेंद पर वेरेन को कैच दे कर आउट हुए। भारत की सातवीं विकट शार्दूल ठाकुर के तौर पर गिरी। शार्दूल 28 दौड़ के निजी स्कोर पर मार्को जेनसन की गेंद पर केशव महाराज को कैच दे कर पवेलियन लौट गए। इस के बाद मुहम्मद शंमी अपना खाता भी न खोल सगे और मार्को जेनसन की गेंद पर वेरेन को कैच दे कर आउट हो गए।

प्लेइंग इलैवन:

दक्षिणी अफ्रीका: डीन ऐलगर (कप्तान), ऐडेन मारकराम, कीगन पीटरसन, रस्सी विलाप देर डुसन, टेंबा बावुमा, कायल वेरेन (विकटकीपर), मार्को जैनसन, कागिसो रबाडा, केशव महाराज, डुआने ओलीवियर, लुंगी ऐनगिडी।

भारत: के. ऐल. राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेशवर पुजारा, अजिंकय रहाने, हनुमा विहारी, रिशभ पंत (विकटकीपर), रविचंद्रन;रविचन्द्रन अशविन, सारदूल ठाकुर, मुहम्मद शंमी, जसप्रीत बुमराह, मुहम्मद सिराज।

About admin

Check Also

कोरोना: 24 घंटे में के 2.68 लाख नए केस, 402 मौतें, संक्रमण दर में दो प्रतिशत का इजाफा

नई दिल्ली, 15 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-  भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *