Sunday , November 27 2022
Breaking News
Home / BREAKING / सिद्धू के ख़िलाफ़ कैबिनेट मंत्री पहुँचे दिल्ली दरबार, पंजाब के चार मंत्रियों ने खोला मोर्चा

सिद्धू के ख़िलाफ़ कैबिनेट मंत्री पहुँचे दिल्ली दरबार, पंजाब के चार मंत्रियों ने खोला मोर्चा

चंडीगढ़, 5 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से मुख्य मंत्री चन्नी और कैबिनेट मंत्रियों की कार्यप्रणाली पर बार -बार सवाल उठा जा रहे हैं। जिस को ले कर पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों ने पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ख़िलाफ़ सीधा मोर्चा खोल दिया है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को पंजाब के चार कैबिनेट मंत्री दिल्ली दरबार पहुँचे, जहाँ उन्होंने कांग्रेस जनरल सचिव के. सी. वेणुगोपाल के साथ मुलाकात की। इस बैठक में उप मुख्य मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा समेत मंत्री प्रगट सिंह, अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग, भारत भूषण आशु मौजूद रहे। इस दौरान उप मुख्य मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने नवजोत सिद्धू की तरफ से जा रही बेवज़्हा की बियानबाज़ी को पार्टी के लिए नुकसानदायक करार दिया है।

मंत्री भारत भूषण आशु ने भी सिद्धू की तरफ से सरकार विरोधी बयानों का ज़िक्र किया। रंधावा तो यहाँ तक कह चुके हैं कि जब से वह ग्रह मंत्री बने हैं, तब से सिद्धू नाराज़ हैं।

रंधावा और आशु ने स्पष्ट किया कि सिद्धू पंजाब में वन मैन शो की तरह बर्ताव कर रहे हैं। इस के साथ पार्टी के नेताओं और कर्मचारियों तक अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है। यदि सिद्धू को कोई बात करनी है तो वह पार्टी प्लेटफार्म पर कर सकते हैं।

रंधावा और आशु पिछले दिनों सिद्धू के ख़िलाफ़ जनतक तौर पर सीधा हमला बोल चुके हैं। यदि सिद्धू ग्रह मंत्री बनने की इच्छा रखते हैं तो वह अपने ओहदे से इस्तीफ़ा भी दे देंगे।

आशु ने कहा था कि सिद्धू को कांग्रेस का सभ्याचार सीखना चाहिए। उधर, वेणुगोपाल ने मंत्रियों को भरोसा दिलाया है कि जल्दी ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को इस मामले से अवगत करवाया जायेगा।

 

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *