Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / कंगना फिर विवादों के घेरे में, पंजाब को बताया आतंकवादी सरगर्मियों का गढ़

कंगना फिर विवादों के घेरे में, पंजाब को बताया आतंकवादी सरगर्मियों का गढ़

मुंबई , 6 जनवरी 2022,  (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

बीते दिन किसानों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का हुसैनीवाला में रास्ता रोक लिया। इस के चलते प्रधान मंत्री का काफ़िला 15 -20 मिनटों तक एक पुल पर रुका रहा। स्थिति यहाँ तक बन गई कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को फ़िरोज़पुर में रैली किये बिना वापस दिल्ली लौटना पड़ा। हालाँकि दिल्ली जाने से पहले बठिंडा में वह एक अधिकारी को यह कह गए कि अपने मुख्य मंत्री का धन्यवाद करना क्योंकि वह यहाँ से जीवित वापस लौट रहे हैं।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का यह बयान जैसे ही सामने आया तो पूरे देश में चरचा तेज हो गई। जहाँ कुछ लोगों ने किसानों का समर्थन किया और यह कहा कि प्रधान मंत्री ने ऐसा बयान फ़िरोज़पुर की असफल रैली के चलते दिया है, वहां कुछ लोग देश के प्रधान मंत्री का रास्ता रोके जाने से नाराज़ हैं और देश की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं।

इस मामले पर अदाकारा कंगना रणौत का भी बड़ा बयान सामने आया है। कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट सांझी करते लिखा कि पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है। माननीय प्रधान मंत्री स्वतंत्रता के साथ चुने गए नेता, नेता और 140 करोड़ लोगों की आवाज़ हैं। उन पर हमला होना, हर भारतीय पर हमला होने बराबर है।

कंगना ने आगे लिखा कि यह एक तरह के साथ हमारी आज़ादी पर हमला है। पंजाब आतंकवादी सरगर्मियों का गढ़ बनता जा रहा है। यदि हम इन को अब न रोका तो देश को बड़ा घाटा सहना पड़ेगा।

कंगन रणौत समय -समय पर प्रधान मंत्री नरिन्दर मोदी के हक में पोस्टों सांझी करती रही है। कंगना की तरफ से किसान आंदोलन का भी तीखे शब्दों में विरोध किया गया था और उन को आतंकवादी बताया था। कंगना हर बार किसी न किसी विवादित बयान के चलते चर्चा का विषय बनी रहती है। अब देखना यह होगा कि उस के इस बयान पर लोगों कैसी प्रतिक्रिया व्यक्त करेंगे।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.