Monday , January 17 2022
Breaking News
Home / BREAKING / तमंचा सटा कर नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस मामले की जांच में जुटी

तमंचा सटा कर नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कौशांबी, 6 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में तमंचे के बल पर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी दीवार फांदकर घर में घुसा और घात लगाकर बैठ गया. जैसे ही नाबालिग बाथरूम जाने के लिए कमरे से बाहर निकली वैसे ही आरोपी ने उसे धर दबोचा और उसकी कनपटी पर तमंचा सटा कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पीड़ित लड़की की चीख सुनकर उसका पिता जाग गए और आरोपी युवक के हाथ में तमंचा देखकर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया.

यह मामला सैनी कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है, ग्रामीणों ने आरोपी युवक को घेरकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेते हुए उसके पास से अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पीड़िता के पिता ने नामजद तहरीर दी है. पुलिस ने प्रकरण में कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी पर रात तीन बजे एक लड़के ने कट्टा सटा दिया. उसके साथ बलात्कार किया उसके बाद हम पर भी कट्टा तान दिया. लेकिन हम किसी तरह से चुपचाप बाहर निकले और शोर मचा दिया. तभी गांव के लोग मौके पर जमा हो गए. फिर सबने मिलकर इसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया थाना सैनी क्षेत्र से रेप का मामला सामने आया है. जहां पर एक घर में लड़का पाया गया है जिसके पास तमंचा था. इस मामले की जांच जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह भी कहा जा रहा है कि लड़के और लड़की में पहले संबंध थे और परिवार के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया था.

About admin

Check Also

कोरोना: 24 घंटे में के 2.68 लाख नए केस, 402 मौतें, संक्रमण दर में दो प्रतिशत का इजाफा

नई दिल्ली, 15 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)-  भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *