Wednesday , January 19 2022
Breaking News
Home / BREAKING / कांग्रेसी नेता का गोलियाँ मार कर कत्ल, ब्रहम महेंद्रा के करीबी माने जाते पूर्व कांग्रेसी सरपंच तारा दत्त पर हुई फायरिंग

कांग्रेसी नेता का गोलियाँ मार कर कत्ल, ब्रहम महेंद्रा के करीबी माने जाते पूर्व कांग्रेसी सरपंच तारा दत्त पर हुई फायरिंग

पटियाला, 11 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 

पंजाब के कैबिनेट मंत्री ब्रहम महेंद्रा के बहुत करीबी माने जाते पूर्व कांग्रेसी सरपंच तारा दत्त और हुई फायरिंग होने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी देते ऐस्स.पी. सिटी हरपाल सिंह ने बताया कि पटियाला के विकास नगर में पूर्व सरपंच तारा दत्त जो कि अपनी कोठी बना रहा था और जब यह अपनी कोठी में पहुँचा तो कार पर सवार कुछ अनजाने व्यक्तियों की तरफ से इस पर अंधाधुन्द फायरिंग कर दी।

विधान सभा मतदान के मद्देनज़र पंजाब के पटियाला में बड़ी वारदात सामने आई है। जहाँ कांग्रेसी नेता पर अज्ञात लोगों की तरफ से अंधाधुन्ध गोलियाँ चला दीं गई। गोलियाँ लगने  के कारण तारा दत्त गंभीर ज़ख़्मी हो गया जिस को तुरंत प्राईवेट हस्पताल में दाख़िल करवाया गया जहाँ उस की मौत हो गई। दरअसल विकास कालोनी में कांग्रेसी नेता और पूर्व सरपंच तारा दत्त ’को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उस समय गोलियाँ मार दीं जब वह मज़दूरों को चाय देने के लिए जा रहा था।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस को घटना स्थान से गोलियों के निशान भी मिले हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार जब तारा दत्त विकास नगर में बन रही अपनी कोठी में मज़दूरों को चाय देने आया था तो उस समय कार में सवार अज्ञात व्यक्तियों ने उसपर गोलियाँ चला दीं। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। ख़ास तौर पर बताने योग्य है कि तारा दत्त कैबिनेट मंत्री ब्रहम महेंद्रा का बहुत ही करीबी माना जाता था।

About admin

Check Also

चुनाव आचार संहिता लागू होने के उपरांत 40.31 करोड़ की वस्तुएँ ज़ब्त

चंडीगढ़, 15 जनवरी 2022,  (ओजी इंडियन ब्यूरो)- पंजाब राज्य में विधानसभा चुनाव के ऐलान होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *