Thursday , July 7 2022
Breaking News
Home / BREAKING / सुरक्षा में कोताही का मामला: CM चन्नी ने PM मोदी से माँगी माफ़ी

सुरक्षा में कोताही का मामला: CM चन्नी ने PM मोदी से माँगी माफ़ी

चंडीगढ़, 14 जनवरी 2022, (ओजी इंडियन ब्यूरो)- 

मुख्य मंत्री चन्नी ने सुरक्षा में कोताही के मामले पर प्रधान मंत्री नरिन्दर मोदी से माफ़ी मांग ली है। गुरूवार को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते प्रधान मंत्री और मुख्य मंत्रियों की बैठक में चन्नी ने शायरना अंदाज़ में प्रधान मंत्री को कहा,”तुम सलामत रहो कयामत तक, और खुदा करे कि कयामत न हो।”मुख्य मंत्री चन्नी ने प्रधान मंत्री को कहा कि आप हमारे लिए आदरणीय हो। आप पंजाब आए थे, आपके दौरे दौरान जो हुआ, उस के लिए मुझे और हमें दुख है।

इस से पहले तक सुरक्षा में कोताही मामलो में मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि प्रधान मंत्री की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं हुई। किसी ने कंकड़ तक नहीं फेंका। यह सब सिर्फ़ उत्तर प्रदेश में मतदान जीतने के लिए किया जा रहा है। चन्नी ने तो सुरक्षा में कोताही को पुलवामा हमलो के साथ जोड़तीं यहाँ तक कह दिया था कि पुलवामा में हमारे ही लोग शहीद हुए और प्रधान मंत्री हीरो बन गए।

अब प्रधान मंत्री से माफ़ी माँग कर चन्नी इस पूरे मामले पर पैदा हुई स्थिति को ख़त्म करन की कोशिश में हैं।

अब यह पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच अधीन आ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरे मामले पर बुद्धवार को पूर्व जज इन्दु मल्होत्रा की अध्यक्षीय में 5 सदस्यता समिति का गठन कर दिया है। यह समिति जल्दी ही प्रधान मंत्री की सुरक्षा में कोताही मामले पर अपनी रिपोर्ट देगी।

 

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.