Sunday , May 29 2022
Breaking News
Home / BREAKING / गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में बना नकली पुलिसवाला, बयानबाजी से पुलिस कन्फ्यूज

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में बना नकली पुलिसवाला, बयानबाजी से पुलिस कन्फ्यूज

हरियाणा, 21 जनवरी 2022,

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए कई लोग न जाने क्या-क्या बने हैं। कोई एक नकली आईएएस अफसर बनकर डीएम भी बना है तो कोई नकली आईपीएस बनकर पुलिस में बड़ा अधिकारी लोग आजकल दिखावे की जिंदगी बहुत जी रहे हैं, मगर ऐसा करने वाले कभी-कभी बुरी तरह फंस जरूर जाते हैं। दरसअल, हरियाणा से एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के चक्कर में सीधा नकली पुलिसवाला बन गया। लेकिन झूठ छिपता नहीं| शख्स पर फेक पुलिस का तमगा ज्यादा देर तक नहीं ठहर सका और वह पकड़ा गया। जिसके बाद अब असली पुलिस उसे समझा रही है कि पुलिस चीज क्या होती है। शख्स पर अब पुलिस की कार्रवाई जारी है।

दरसअल, मामला हरियाणा के हिसार जिले का है। शख्स का नाम दीपक बताया जाता है। पुलिस को सूचना मिली कि दीपक नाम का एक शख्स पुलिस की वर्दी में है और खुद को पुलिस वाला बता रहा है। लेकिन ऐसा शक है कि वह पुलिस वाला नहीं है। वहीं, जब पुलिस इस सूचना पर मौके पर पहुंची और दीपक नाम के इस शख्स से पूछताछ की तो दीपक पुलिस को सटीक जवाब नहीं दे पाया। जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

इधर, पकड़े जाने के बाद जब पुलिस दीपक से उसके नकली पुलिस बनने की पूरी कहानी का पता लगा रही है तो दीपक की बयानबाजी से पुलिस कन्फ्यूज है। मिली जानकारी के अनुसार, दीपक सही से बयानबाजी नहीं कर रहा है| दीपक ने पहले बताया कि । को इम्प्रेस करने के लिए नकली पुलिस बना था लेकिन बाद में फिर दीपक कुछ और भी बयानबाजी पेश कर रहा है। बरहाल, पुलिस अपनी जांच-पड़ताल में पूरा सच सामने लाने की कोशिश कर रही है। बताया जाता है कि दीपक के पास हरियाणा पुलिस की वर्दी के साथ पुलिस का और भी सामान था। पुलिस पता लगा रही है कि वर्दी वगैरा वह कहाँ से लाया।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.