Tuesday , May 24 2022
Breaking News
Home / BREAKING / 70 साला बुज़ुर्ग का हुआ कत्ल, बहु ने ही किया कत्ल, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

70 साला बुज़ुर्ग का हुआ कत्ल, बहु ने ही किया कत्ल, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

पटियाला, 22 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो-

पटियाला के तफजलपुरा में दिन दिहाड़े 70 साला एक बुज़ुर्ग औरत के कत्ल का मामला सामने आया था। पुलिस ने तीन दिनों के अंदर ही मामला सुलझाने का दावा किया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि औरत की बहु ने ही उस का कत्ल किया है।

इस की पुशटी करते डीएसपी सीटी -2 ने बताया कि बुज़ुर्ग औरत के कत्ल के मामले में एसएसपी डा. सन्दीप गर्ग के दिशा निर्देश अनुसार थाना अरबन अस्टेट पुलिस की टीम की तरफ से मामले की गहराई के साथ जांच की जा रही है। पुलिस की तरफ से तीन दिनों के अंदर ही कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया गया है। बुज़ुर्ग औरत का कत्ल उस की बहु निर्मल कौर की तरफ से ही किया गया था। घर में ही बुज़ुर्ग औरत का कत्ल करके घर में से करीब बीस हज़ार रुपए की नकदी और कुछ गहने चोरी कर लिए गए थे।

श्री मोहितअग्रवाल, पी.पी.ऐस, डी.ऐस.पी सीटी -2 पटियाला ने जानकारी देते हुए बताया कि माननीय सीनियर कप्तान पुलिस पटियाला डा:सन्दीप गर्ग आई.पी.ऐस.के  दिशा निर्देश अनुसार श्री हरपाल सिंह, कप्तान पुलिस सीटी पटियाला जी के दिशा निर्देश अनुसार और श्री मोहित अग्रवाल, पी.पी.ऐस. डी.ऐस.पी सीटी -2 पटियाला की निगरानी में ऐस.आई अंमृतवीर सिंह मुख्य अफ़सर थाना अरबन अस्टेट पटियाला ने सांझे अभ्यान के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि तारीख़ 17.01.22 को ख़बर मिली थी कि किसी बुज़ुर्ग औरत की लाश उस के घर में पड़ी है। जिस की शनाख्त सुरजीत कौर उम्र करीब 70 साल के तौर पर हुई है। जिस के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए अज्ञात व्यक्तियों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया था।

श्री मोहित अग्रवाल, पी.पी.ऐस, डी.ऐस.पी सीटी -2 पटियाला ने बताया कि निर्मल कौर पत्नी राजिन्दर सिंह, जो रिश्ते में मृतक सुरजीत कौर की बहु है। जिस ने घरेलू कलह के चलते अपनी सास सुरजीत कौर का सिर पीट पीट कर बेहरमी के साथ कत्ल कर दिया थी और झूठी कहानी बनाकर अपने परिवार को बतायी थी। इस वारदात में इस्तेमाल किया गया लकड़ी का हथियार  भी उस के घर से बरामद हो गया है। निर्मल कौर को कल अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है और उस से इस वारदात में किसी और के शामिल होने के बारे में पूछताछ की जा रही है।

About admin

Check Also

प्रकाश सिंह बादल को हुआ ओमीक्रोन, कुछ दिन रहेंगे ICU में

लुधियाना, 24 जनवरी 2022, ओजी इंडियन ब्यूरो- पंजाब के पूर्व मुख्य मंत्री प्रकाश सिंह बादल …

Leave a Reply

Your email address will not be published.